लोकसभा चुनाव—अनिता नागरसिंह चौहान के नाम पर लगी मोहर—

भाजपा की पहली सूची में नाम
शिक्षित,सहज,सरल अनिता नागरसिंह चौहान को लोकसभा का टिकिट
समर्थकों में हर्ष,बधाइयों का तांता
आलीराजपुर—- लोकसभा चुनावी सफर में रतलाम झाबुआ संसदीय सीट से अनिता नागरसिंह चौहान को उम्मीदवार बनाया है। केंद्रीय नेतृत्व द्वारा जारी की गई पहली सूची में जैसे ही संसदीय सीट से अनिता नागर सिंह चौहान के नाम ल8 घोषणा हुए ।समर्थकों में खुशी छा गई। समर्थकों और शुभचिंतक निवास पर जा कर बधाई देने लगे।


चुनावी अटकलों और चर्चाओं पर चौकना भाजपा का चरित्र बन गया गया है।दरअसल चुनावी समर में अनिता चौहान की दावेदारी दूर दूर नही होना और उसके बाद पहली सूची में भाजपा उम्मीदवार के रूप में अनिता नागरसिंह चौहान का नाम आना यही संकेत देता है कि देश की हर सीट पर चुनावी मंथन के बिना नाम नही आ सकता । जितने वाले उम्मीदवार ही अंततः सामने आएंगे।


आजादी के बाद हुए लोकसभा चुनावी सफर में पहली बार आलीराजपुर जिले से किसी दल ने प्रत्याशी बनाया।
कमोबेश शिक्षित,सहज,सरल जिला पंचायत अध्यक्ष के रूप में लंबे समय से अपने राजनीतिक सफर में खरी उतरती भाजपा नेत्री अनिता चौहान का नाम भले ही चौकाने वाला लग रहा हो,लेकिन पति नागरसिंह चौहान मध्यप्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री के सानिध्य में राजनीति का प्रारंभिक कहकहा सीखने वाली भाजपा नेत्री अनिता चौहान ने अपनी राजनीतिक दक्षता का परिचय पिछले विधानसभा चुनाव में बखूबी दिया। विधानसभा चुनाव में अनिता चौहान ने मैदान संभालते हुए कार्यकर्ताओ,मतदाताओं का चुनावी समर में प्रेरक नेतृत्व किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *