कश्मीर की घटना पर विहिप,बजरंग दल ने फूंका पुतला,दिया ज्ञापन

तपती दोपहरी में गूंजा राष्ट्रवाद का शंखनाद, काश्मीर बस घटना को लेकर विहिप ने फूंका आतंकवाद का पुतला,दिया ज्ञापन
आलीराजपुर—— कश्मीर में आतंकवादियों द्वारा हिंदू यात्रियों पर किए जा रहे हमलों के विरोध में विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल ने राष्ट्रपति के नाम का ज्ञापन कलेक्टर को सोपा।


प्रदेश इकाई द्वारा 12 जून बुधवार को प्रदेश के सभी जिला मुख्यालय पर आतंकवाद के खिलाफ ज्ञापन देने के निर्देश के बाद जिले की स्थानीय इकाई विहिप और बजरंग दल ने पहले तपती दोपहरी में राष्ट्रवाद का शंखनाद करते हुए बस स्टैंड पहुँचे। पाकिस्तान हाई हाई के नारों से गूंजते लोगो के समूह ने पाकिस्तान के खिलाफ जम कर नारेबाजी करते हुए आतंकवाद का पुतला फूंका।


कलेक्टर पहुँचे दिया ज्ञापन– पुतला दहन के पश्चात विहीप पदाधिकारी गणपत गुप्ता के नेतृत्व में बजरंग दल और विहिप के कार्यकर्ता शहर के मुख्य मार्ग से होते हुए कलेक्टर कार्यालय पहुंचे और उन्होंने तहसीलदार हर्षल बहरानी को राष्ट्रपति के नाम का ज्ञापन सौपा।
विहिप के जिलाध्यक्ष गणपत गुप्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि जम्मू कश्मीर में धार्मिक यात्रा पर निकले हिंदू श्रद्धालुओं पर कटरा से शिव खोड़ी दर्शन को जाते समय 9 जून को पाकिस्तान पोषित आतंकवादियों ने घात लगाकर बस के ऊपर अंधाधुंध गोलीबारी आरंभ कर दी, जिसके चलते बस चालक सहित 10 तीर्थ यात्रियों की हत्या कर दी। पाकिस्तान पोषित आतंकवादियों के कायराना कृत्य की निंदा करते हुए विहिप और बजरंग दल की प्रदेश इकाई के निर्देश पर आतंकवाद का पुतला दहन करते हुए ज्ञापन सौपा।
इस दौरान विहिप जिला अध्यक्ष गणपत गुप्ता जिला सह मंत्री राम नारायण राठौर, प्रखंड पूर्णकालिक आनंद राजपूत, विहिप नगर अध्यक्ष संजय पवार, नगर मंत्री हेमंत तिलवा, नगर सह मंत्री राहुल, नामदेव, मुकेश बारेला, पिंटू बामनिया, संयम गुप्ता, प्रकाश राठौड़, गोविंद राठौड़, प्रभव नामदेव और ओम वर्मा सहित बड़ी संख्या में विहिप और बजरंग दल के पदाधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *