लाडली बहना के सम्मान में जिला प्रशासन उतरा मैदान में

जिला प्रशासन उतरा मैदान में, मुख्यमंत्री लाडली बहना के सम्मान में-
ग्राम,पंचायत स्तर पर लग रहे केम्प,आओ भरे फार्म तो फिर बहना को मिले रु. हजार
आलीराजपुर—-राकेश तंवर
मुख्यमंत्री शिवराज चौहान की लाडली बहना योजना के क्रियान्वयन के लिये जिला प्रशासन उतरा मैदान में लाडली बहना के सम्मान में लग रहे केम्पों में आओ भरो फार्म तो मिले हजार रूपया काम के। बमोबेश यही अपील कर रहे है जिला पंचायत सीईओ अभिषेक चौधरी

मुख्यमंत्री लाडली बहना योजना की जानकारी देते हुए बताया कि जिला प्रशासन द्वारा शहरी क्षेत्रों के वार्डों में, वही ग्रामों में गांव के साथ पंचायत में कैंप लगाए जा रहे हैं। कैंप 30 अप्रैल तक लगेंगे तब तक सभी पात्र महिलाएं आवश्यक दस्तावेज के साथ केम्प में पहुंचे और अपना पंजीयन सुनिश्चित करा कर मुख्यमंत्री लाडली बहना के रूप में 1हजार रु प्रति माह अपने बैंक खाते में पाएं।

आवश्यक शर्ते—23 से 60 साल उम्र, 2.50 लाख रुपये आय,5एकड़ से कम भूमि,
आवश्यक दस्तावेज—-आधार कार्ड,बैंक पासबुक,समग्र आईडी,।
क्या है अपील में —-जिला प्रशासन के जिम्मेदार अधिकारी जिला पंचायत सीईओ अभिषेक चौधरी ने मुख्यमंत्री लाडली बहना अपना पंजीयन कराने की अपील की है। अपील मैं 23 वर्ष से 60 वर्ष तक की उम्र की विवाहित महिलाएं लाडली बहना में पंजीयन करने की पात्रता होगी इसके साथ ही शासन द्वारा निर्धारित आवश्यक दस्तावेज लेकर जिला प्रशासन द्वारा आयोजित शहरी और ग्रामीण स्तर पर लगने वाले शिविरों में जाकर अपना पंजीयन 30 अप्रैल के पूर्व करा ले।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *