राजवाड़ा राजराजेश्वर मन्दिर में पसरी गन्दगी ,भक्त होते परेशान

मन्दिर परिसर में पसरी गन्दगी,श्रद्धालु होते परेशान नपा अमला बना लापरवाह
आलीराजपुर— शहर के अति प्राचीन राजवाड़ा परिसर में स्थित राजराजेश्वर महादेव मंदिर में पथरी गंदगी के साथ कीचड़ के चलते श्रद्धालुओं को मंदिर आने जाने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। मंदिर के भक्तों द्वारा नगरपालिका के जिम्मेदारों को स्थिति के बारे में जानकारी देकर साफ सफाई का बोला लेकिन, वह उसके बाद भी लापरवाह बन रहे हैं।
क्या है मामला— शहर के मध्य ऐतिहासिकता को दर्शाता राजवाड़ा परिसर में राजवंशी कालीन मंदिर राजराजेश्वर महादेव मंदिर में बरसात के दिनों में कीचड़ हो गया है, जिसके चलते गंदगी बढ़ती जा रही है ऐसे में श्रद्धालुओं को महादेव मंदिर मैं दर्शन करने के लिए आने-जाने में परेशानी का सामना करना पड़ता है। मंदिर समिति के पुजारी गोविंद जोशी ने जानकारी देते हुए बताया कि नगर पालिका के दरोगा को इस समस्या से अवगत कर दिया गया था लेकिन उन्होंने मंदिर परिसर की साफ सफाई की ओर ध्यान नहीं दिया पुजारी जोशी ने बताया कि जन्माष्टमी पर्व के दौरान राजवाड़ा में कैबिनेट मंत्री नागर सिंह चौहान द्वारा विशाल मटकी फोड़ प्रतियोगिता का कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है। उक्त कार्यक्रम को लेकर नपा अमले द्वारा राजवाड़े परिसर की सफाई की किन्तु मन्दिर परिसर की सफाई नही की ।
मन्दिर पुजारी गोविन्द जोशी,कैलाश राठौड़, प्रमोद मंत्री मदन राठौड़ सहित कई भक्तो ने सीएमओ से कहा हस की के मंदिर परिसर की साफ सफाई करवा दे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *