डॉ तनिशा वाघेला ने नीट पीजी में बनाई 1524 वी रेंक–दी बधाई

डॉ तनिशा ने मारी बाजी
नीट पीजी एग्जाम जनरल केटेगरी में आल इण्डिया बनाई 1524 वी रेंक,बधाईयों से बढ़ता हौसला
आलीराजपुर—- राजपूत समाज की प्रतिभावान बेटी डॉक्टर तनिशा विनेश सिंह वाघेला ने नीट पीजी एग्जाम में जनरल कैटेगरी में ऑल इंडिया रैंक 1524 बनाई है।
डॉ तनीशा ने 11 अगस्त को हुई नीट पीजी एग्जाम में शामिल हो कर आल इंडिया में 1524 वी रेंक से अपनी प्रतिभा को साबित कर दिया।


उल्लेखनीय है कि डॉ तनिशा बचपन से प्रतिभाशाली छात्रा रही है। नीट एग्जाम में लगातार अच्छे अंक हासिल कर अपनी प्रतिभा का लोहा तभी बना लिया था, लेकिन परिश्रमी संकल्प की धनी डॉक्टर तनिशा अपने लक्ष्य के अनुसार आगे बढ़ना चाहती हैं। वह आम गरीब लोगों की सेवा कर अपने जीवन को सेवाभावी बनाना चाहती है।,वही अपने साथियो की हरसम्भव मदद करना चाहती है।
उच्च शिक्षित परिवार की बेटी डॉक्टर तनिशा के पिता विनेश सिंह वाघेला सिविल इंजीनियर होकर भवन निर्माण में एक जाना पहचाना नाम है।


इंजीनियर विनेश वाघेला अपने व्यवसाय के साथ बांसुरी बजाने में भी निपुण होकर अपने दोस्तों की टोली में सहज मिमिक्री कर साथियों को हंसा कर लोटपोट कर देने में महारत हासिल है।
बताते चले कि इंजीनियर विनेश सिंह वाघेला के पुत्र और डॉ तनिशा के भाई आकाश वाघेला भी प्रतिभावान है।कोटा से अपने पहले प्रयास से नीट एग्जाम में आल इंडिया उच्च रेंक पर रहने के चलते कानपुर इंजीनियरिंग कॉलेज से अपनी पढ़ाई पूरी की ।इस दौरान माइक्रोसॉफ्ट कंपनी ने आकाश वाघेला की प्रतिभा को पहचानते हुए कॉलेज केम्पस से ही ऊँचे पैकेज पर हायर कर लिया। आकाश वर्तमान में यूके में कार्यरत है।। डॉ तनिशा ने अपनी सफलता पर मिलते बधाई रूपी प्रोत्साहन को हौसला बढ़ाने वाला कह कर सभी का आभार जताया है।
डॉ तनिशा की इस उपलब्धि पर समाजजनों, मित्रो पारिवारिक सदस्यों ने बधाई और शुभकामनाएं देते हुए उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *