किसान सम्मेलन के नाम से आयोजित कार्यक्रम मेें कांग्रेसी नेता भाजपाईयों पर बरसे

जीतु पटवारी का सरकार पर बड़ा आरोप माफियाओं पर हो रही पक्षपातपूर्ण कार्रवाई

जोबट। शहर में किसान सम्मेलन के नाम से आयोजित हुए कांग्रेस की सभा में किसानों का मुद्दा भूल कर कांग्रेसियों ने भाजपाईयों पर आरोपों की बरसात कर दी। सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री जीतु पटवारी ने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा माफियाओं के विरूद्ध हो रही कार्रवाई में पक्षपात किया जा रहा है।वस्तुतः माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई कमलनाथ सरकार की देन है ,लेकिन वर्तमान में भाजपा सरकार नकल करने में अक्ल नहीं लगा रही है। वर्तमान में कई मौते जहरीली शराब पीने से हो रही है परंतु शराब माफियों पर कार्रवाई नहीं करना यह सरकार की पक्षपात पूर्ण नीति को दर्शाता है। इसी के साथ पिछले दिनों हुए राजनीति की सियासी जंग में एक -दूसरे गरीमा पूर्ण आरोप प्रत्यारोप करना राजनीति का दस्तावेज होता है परंतु यहां पर राजनीति के मापदंडों को ताक में रख दिया गया है। फलस्वरूप कांग्रेस विधायिका कलावती भूरिया पर अभद्र टिपप्णी करने वालों के खिलाफ भी प्रशासन कार्रवाई करने में डर रहा है। जीतु पटवारी ने मंच से प्रशासन को चेतावनी दी है कि अगर 24 घंटे में प्रकरण दर्ज नहीं हुआ तो हमारे नेता कमलनाथ जिलामुख्यालय पर विरोध प्रदर्शन करेंगे। कार्यक्रम में जीतु पटवारी का आदिवासी संस्कृति के प्रतिक तीर कमान देकर सम्मानित किया।
युवक कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष विक्रांत भूरिया ने सभा को संबोधित करते हुए कहां की जब मंच से एक महिला का अपमान हो रहा था तब भाजपाई जय श्री राम का नारा लगा रहे थे पर उन भाजपाइयों को यह मालूम नहीं कि राम तो मर्यादा पुरुषोत्तम है, उन्होंने नारी की अस्मिता बचाने के लिए पूरे लंका का दहन कर दिया था तो आप क्या चीज हो सभी विधायकों ने मंच से कांग्रेसी नेत्री कलावती भूरिया पर अपमानजनक टिप्पणी का विरोध किया और प्रशासन से बिना दबाव में कार्यवाही की मांग की।
कार्रवाई नहीं होने पर करेंगे चक्काजाम – महेेश पटेल
पिछले दिनों विधायक कलावती भूरिया पर भाजपा द्वारा किए गए अनर्गल टिपप्णी से पूरे कांग्रेस कार्यकर्ताओं और नेता में रोष व्याप्त है। जिला कांग्रेस अध्य्क्ष महेश पटेल ने कहा कि अगर एट्रोसिटी एक्ट के तहत कार्यवाही नहीं की तो जिले को बंद कर चक्काजाम किया जाएगा जिसकी समस्त जवाबदारी प्रशासन के रहेगी। किसान सम्मेलन कार्यक्रम में आसपास के जिले धार, झाबुआ,आलीराजपुर, इंदौर के विधायकों के साथ विभिन्न ग्रामों से हजारों की संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता सम्मिलित हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *