सनातन को पूरे विश्व मे फैलाना है,राष्ट्रवाद जगाना—–

में भाजपा का नन्हा सा कार्यकर्ता,जो बिना डर और प्रलोभन के भाजपा में आया—अक्षत बम
आलीराजपुर—- मैं भाजपा का नन्हा सा कार्य करता हूं और मैं बिना किसी डर और बिना किसी प्रलोभन की भाजपा में आया हूं अब भाजपा मुझे जो भी जिम्मेदारी देगी उसका में निर्वहन करने का प्रयास करूंगा। इंदौर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेसी उम्मीदवार अक्षत कांति बम के भाजपा में शामिल होने के बाद पहली बार आलीराजपुर में पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहे।
कल के दिग्गज कांग्रेसी नेता और आज के नन्हे से भाजपा कार्यकर्ता अक्षत कांति बम ने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि जिसके मन में भगवान राम होंगे। सनातन धर्म की बात होगी वही 400 पार करने में सहयोग करेंगे।


मैने न डील की और ना डरा– पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए अक्षत बम ने कहा कि मुझे कभी किसी का डर नहीं रहा और नहीं मुझे किसी तरह का प्रलोभन दिया गया है। मैं मध्य प्रदेश की सबसे कठिन विधानसभा सीट जिसे अयोध्या के नाम से जाना जाता है वहां से जब मैं विधानसभा चुनाव लड़ने का दावा कर सकता हूं तो फिर प्रलोभन या भय का प्रश्न कहां है। मेरा भाजपा में आने का एकमात्र कारण है। सनातन धर्म को पूरे विश्व में ले जाना है। राष्ट्रवाद जगाना है हर वर्ग के विकास की बात करनी है और स्वर्णिम भारत बनाने में अपना सहयोग देने के लिए मैंने लोकसभा उम्मीदवार का लोभ छोड़ा।
मैं भाजपा में आकर बहुत खुश हूं और कैलाश विजयवर्गीय के नेतृत्व में आगे बढ़ने का प्रयास करूंगा लेकिन इन सब के बीच में आलीराजपुर जिला मुख्यालय पर मैं भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधन किया है ।उसे मैं जिनकी भर याद रखूंगा।
पत्रकार वार्ता में अक्षत कांति बम के साथ भाजपा जिला अध्यक्ष परवाल और भाजपा जिला मीडिया प्रभारी हितेंद्र शर्मा थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *