पल्लवी को मिला भोपाल में सम्मान—-

जगदीशप्रसाद चतुर्वेदी पुरस्कार पीपुल्स की वाघेला को
आलीराजपुर की बेटी पल्लवी का भोपाल में होगा सम्मान
आलीराजपुर—-सप्रे संग्रहालय द्वारा प्रदेश के 11 वरिष्ठ पत्रकार सम्मान के लिये चुने गए है ।उनमें आलीराजपुर की बेटी पल्लवी वाघेला को भी उत्कृष्ट पत्रकारिता के सम्मानित किया जाएगा।
माधवराव सप्रे स्मृति समाचार पत्र संग्रहालय एवं शोध संस्थान के संस्थापक विजय दत्त श्रीधर में जानकारी देते हुए बताया कि वर्ष 2024 के लिए कमेटी ने प्रदेश के 11 वरिष्ठ पत्रकारों को अपनी उत्कृष्ट लेखनी के लिए पुरस्कारों के लिए चुनाव गया है उनमें भोपाल पीपुल्स समाचार पत्र की वरिष्ठ पत्रकार पल्लवी वाघेला को जगदीश प्रसाद चतुर्वेदी पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा।
उल्लेखनीय है कि आलीराजपुर निवासी पल्लवी वाघेला लंबे समय से अपनी लेखनी के माध्यम से तीखी पत्रकारिता को धार देती रही है। पल्लवी ने इंदौर विश्व विद्यालय से जर्नलिज्म विभाग से डिग्री ली और बैचलर इन जर्नलिज्म 2005 बेच की गोल्ड मेडलिस्ट रही। अपनी पत्रकारिता की शुरुआत इंदौर दैनिक भास्कर से करने के बाद भोपाल जागरण में सेवाएं देने के पश्चात वर्तमान में पीपल समाचार पत्र में सीनियर जर्नलिज्म के साथ सब एडिटर की रूप में अपनी सेवाएं दे रही है। वाघेला को पत्रकारिता के क्षेत्र में कई सम्मान मिले हैं।
शिक्षक विजयसिंह वाघेला की बेटी और कई टीवी सीरियल की कहानी और उपन्यास के लेखक अमिताभ बुधौलिया की पत्नी पल्लवी वाघेला बचपन से होनहार थी और पत्रकारिता में बड़ा नाम कमाना चाहती थी।
पल्लवी वाघेला की इस सफलता पर जिला प्रेस क्लब, ऐडवोकेट राजेश राठौर,हेमंत सिसोदिया,विनय तंवर,इब्राहिम सेठ किराना, सहित कई शुभचिंतको ने शुभकामनाएं देते हुए उज्जवल भविष्य की कामना की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *