जिला पुलिस के हत्थे चढ़ा चोरो का गेंग—

पुलिस को मिली सफलता,चोरी के आरोपियों को पकड़ा
100 रु की चोरी से लगा चोरी का चस्का,बनाई गैंग की वारदात
आलीराजपुर—– जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रो में हुई चोरी के आरोपियों को जिला पुलिस ने पकड़ कर उनके पास से लगभग 10 किलो चांदी के आभूषण जप्त किये।


पुलिस अधीक्षक राजेश व्यास ने पुलिस कंट्रोल रूम में आयोजित प्रेस वार्ता में कोतवाली थाना, सोरवा, चांदपुर आम्बुआ में हुई चोरी के वारदात का खुलासा किया।
एक तरीका,एक गैंग पकड़े आरोपी,माल किया जप्त—— पुलिस अधीक्षक का राजेश व्यास ने जानकारी देते हुए बताया कि 15 जुलाई से 29 अगस्त के बीच काठी फलिया कवठु, पटेल फलिया धनपुर, दरवाडिया फलिया सोरवा, ग्राम बोकाडिया, काठी फलिया कवठु, पटेल फलिया थाना सेमली और आकड़ीया फलिया बन्दघुसबयडा में योजनाबद्ध तरीके से वारदात को अंजाम दिया गया।


पुलिस अधीक्षक राजेश व्यास के निर्देश पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रदीप पटेल और एसडीओपी अश्विनी कुमार के निर्देशन में कोतवाली थाना प्रभारी शिवराम तरोले के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। इसी बीच अपराधी को तलाशती पुलिस टीम को मुखबिर के माध्यम से 4 सितंबर को जानकारी मिली ग्राम गव्हाण निवासी इड़ा, उस्ताद और कदम एक नीले रंग की मोटरसाइकिल से आलीराजपुर की और जा रहे है। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी शिवराम तरोले सक्रिय हुए और अपनी टीम लेकर गड़ात रोड पहुंचे,लेकिन पुलिस टीम को देखते ही आरोपी मोटरसाइकिल पलटा कर वापस भागने की कोशिश करने लगे। लेकिन टीम ने घेराबंदी कर संदिग्ध को पकड़ा और नाम पता पूछा। इस दौरान पुलिस ने साथ लाये झोलों को देखा तो उसमें चांदी के गहने मिले। पुलिस टीम आरोपियों को लेकर थाने लाई और कड़ाई से पूछताछ की।


इस दौरान पुलिस ने आरोपियों के पास से चांदी के लगभग 10 किलो चांदी के विभिन्न आभूषण जप्त किये। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि चोरी की वारदात में पकड़े गए तीन लोगों से लगभग 10 किलो चांदी जप्त की और अन्य कुछ वारदातों में की गई आभूषणों की चोरी बाकी के तीन फरार आरोपियों के पास होने की जानकारी मिली है। पुलिस उन आरोपियों की तलाश कर उन्हें शीघ्र ही गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही है।
100 की चोरी से लगा चोरी का चस्का—– पुलिस अधीक्षक मैं जानकारी देते हुए बताया कि पूछताछ में गैंग के मुखिया इड़ा पिता नवल सिंह उम्र 35 ने बताया कि उसके पिता के जेब से ₹100 चुराए थे, उनकी जानकारी किसी को नहीं लगी। इड़ा के पिता की मृत्यु के बाद साथियों के साथ गेंग बनाई और शातिर अपराधियो की तरह योजना बना कर अपराध करने लगा।
इनका रहा सहयोग—- कोतवाली थाना प्रभारी शिवराम तरोले चांदपुर थाना प्रभारी योगेंद्र साजोतिया, थाना प्रभारी सोरवा दिलीप चंदेल,आम्बुआ थाना प्रभारी योगेंद्र मण्डलोई,उपनिरीक्षक रविन्द्र प्रताप डांगी, सहायक उपनिरीक्षक अरुण राठौड़,प्रधान आरक्षक सुनील,गंगाराम, नागरसिंह,प्रकाश, अकरम, ललिता, रेखा, के साथ साइबर सेल के दिलीप और राहुल का सहयोग रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *