अतिथि शिक्षक संघ ने महापंचायत के निर्णय को लागू करने निकाली रैली—-

अतिथि शिक्षक संघ ने निकाली रैली दिया ज्ञापन,लगाई गुहार
16 साल से अल्प वेतन में खपाया जीवन,अब तो सुध लो सरकार, महापंचायत के निर्णय को लागू करो श्रीमान
आलीराजपुर—16 साल से अल्प वेतन में खपाया जीवन,अब तो सुध लो सरकार,महापंचायत में हुए निर्णय को लागू करो श्रीमान—ये पीड़ा व्यक्त करते हुए
अतिथि शिक्षक संघ ने 23 में हुए महापंचायत में हुए निर्णय को लागू करने की मांग को लेकर जिला मुख्यालय पर शहर के प्रमुख मार्गों से रैली निकाली और कलेक्टर कार्यालय पहुँच कर मुख्यमंत्री के नाम का ज्ञापन तहसीलदार को सौपा।


अतिथि शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष भीमा गणावा ने संघ की प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से जानकारी देते हुए बताया कि 2 सितम्बर 23 को तत्कालीन मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने अतिथि शिक्षक संघ की महापंचायत में हमारी सेवाओ,और समर्पण को देखते हुए कई महत्वपूर्ण घोषणाएं की थी ,किन्तु लम्बे समय बाद भी उन घोषणाओ के अमल करने राज्य सरकार ने अब तक कोई कदम नही उठाया है,जिसके चलते हमारा भविष्य अंधकारमय बना हुआ है। सरकार तुरन्त ही महापंचायत में हुई घोषणाओं के आदेश और तात्कालिक समस्याओं के निराकरण के आदेश जारी करे।
संघ के नेता गणावा ने कहा कि शासन यदि हमारी माँगो को पूरा नही करता है तो फिर हमें मजबूरी में 5 सितम्बर शिक्षक दिवस पर शिक्षक तिरंगा न्याय यात्रा लेकर मुख्यमंत्री निवास जाएँगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *