एसडीएम पांडे ने की समीक्षा बैठक—-

बैठक में बयां की एसडीएम ने पीड़ा आश्रम,छात्रावासो का निरीक्षण करने पर मिलती एक्सपायर्ड खाद्य सामग्री, अब होगी कार्यवाही
आलीराजपुर-–– छात्रावासों और आश्रम के निरीक्षण के दौरान मीनू अनुसार भोजन नहीं दिए जाने साफ सफाई में लापरवाही करने के साथ बच्चों को एक्सपायर खाद्य पदार्थ जैसी भोजन सामग्री देने जैसी गम्भीर लापरवाही सामने आई है। ये कदाचित स्वीकार योग्य नहीं है।
उक्त चेतावनी कट्ठीवाड़ा एवं अलीराजपुर विकासखंड अंतर्गत छात्रावास अधीक्षक अधीक्षकाओ और विद्यालय प्राचार्य की अनुभाग स्तरीय समीक्षा बैठक में एसडीम तपीश पांडे ने दी।
बैठक में एसडीएम पांडे ने अपने कड़े तेवर दिखाते हुए कहां की इस तरह की लापरवाही गंभीर है और आगे इस तरह की लापरवाही सामने आती है तो कलेक्टर बेड कर के निर्देश अनुसार विलंबर की कार्रवाई की जाएगी।
एसडीएम की दो टूक–– एसडीएम पांडे ने समीक्षा बैठक के दौरान छात्रावास प्रभारी को दो टूक कहते हुए अपने कड़े तेवर दिखा दिए की यदि कोई अधीक्षक इस तरह के कार्य करने में असमर्थ है,तो तत्काल जिला कार्यालय को जानकारी में लाकर स्वतः ही कार्य मुक्ति ले ले,नहीतो फिर निर्देशों के अनुपालन में की गई लापरवाही पर अधीक्षकों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
एसडीम पांडे ने निर्देश देते हुए कहां की आश्रम एवं छात्रावासों में अनिवार्य रूप से महिला चौकीदार ही रात में उपस्थित रहे।वही किसी भी पुरुष को छात्रावास परिसर में शाम 5 बजे के बाद आने की अनुमति न दी जाए। वही निवास रथ छात्रों के पालको से निरंतर संवाद बनाए रखते हुए निरीक्षण पंजी का संधारण करें।
समीक्षा बैठक में छात्रावास अधीक्षक बाबू सिंह कनेश जगदीश इस्के नरेंद्र कुमार मालवी,गुमान सिंह जमरा, और समज यादव के अनुपस्थित रहने के चलते कारण बताओ सूचना पत्र जारी किया गया समीक्षा बैठक में सहायक आयुक्त संजय परवाल नरेंद्र भारद्वाज सहित अन्य कर्मचारी अधिकारी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *