असाडा राजपूत समाज ने करनी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष की जघन्य हत्या पर सौपा ज्ञापन—-

असाडा राजपूत समाज ने राजपूत शेर की हत्या पर सौपा ज्ञापन
राजपूत समाज ने भरी हुकार कर लो जल्दी गिरफ्तार,देर हुई तो सड़को पर होगा कारवा–पंवार
आलीराजपुर— राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह की दिनदहाड़े सुनियोजित तरीके से हत्या पर स्थानीय असाडा राजपूत समाज ने रोष व्यक्त करते हुए गुरुवार को राष्ट्रपति के नाम का ज्ञापन एसडीएम को सौपा।

प्रदेश सचिव अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा एकता के प्रदेश सचिव रमण सिह सोलंकी ,जिलाध्यक्ष करणी सेना चितल सिह पवार ,अध्यक्ष जय राजपूताना संघ के सामूहिक नेतृत्व में समाज जन ने समाज भवन पर महाराणा प्रताप जी को पुष्पांजलि अर्पित करते हुए स्वर्गीय सुखदेव सिंह गोगामेड़ी को श्रंद्धाजलि अर्पित की गई।

इस दौरान सम्बोधित करते हुए अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के प्रदेश सचिव ठाकुर रमनसिंह सोलंकी ने कहा कि इस हत्याकांड में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की लापरवाही दिखाई देती है। स्वयं और संघटन के द्वारा कई बार सुरक्षा के लिये निवेदन किया ,लेकिन ध्यान नही दिया ।फलस्वरूप राजपूत समाज का एक हीरा हमसे बिछड़ कर काल के गर्त में समा गया ।
सोलंकी ने कहा इस जघन्य हत्याकांड के लिए राजस्थान के मुख्यमंत्री सहित पुलिस के आला अधिकारी के खिलाफ भी प्रकरण दर्ज करना चाहिए साथ ही हत्याकांड के आरोपियों को भी जल्द ही गिरफ्तार कर त्वरित्र निर्णय लेकर उन्हें फांसी पर चढ़ाना चाहिए।
वही करनी सेना के जिलाध्यक्ष चीतल पंवार कहां है कि दिनदहाड़े इस तरह की हत्या की संपूर्ण देश निंदा करता है और हम इस ज्ञापन के माध्यम से मांग करते हैं कि हत्यारो को शीघ्र ही गिरफ्तार किया जाए क्योंकि यदि हत्यारे बाहर रहेंगे तो फिर राजपूत समाज को उग्र आंदोलन करने के लिए सड़कों पर आना को मजबूर होना पड़ेगा।
इसके पूर्व पदाधिकारियों ने जुलूस निकाल नारेबाजी करते हुए कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर जहाँ महामहिम राष्ट्रपति के नाम का ज्ञापन एसडीएम तपिश पांडे को सौंपा गया। इस दौरान
असाड़ा राजपूत समाज के साथ अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा, श्री करणी सेना, जय राजपूताना संघ, राजपूत रॉयल संगठन, दहेज विरोधी संगठन, क्षत्रिय राजपूत युवा मंच आदि सभी संगठनों के सदस्य उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *