आबकारी विभाग की बड़ी कार्यवाही-35 लाख के अवैध शराब पकड़ी-–-

आबकारी विभाग की बड़ी कार्यवाही
35 लाख की अवैध शराब पकड़ी
आलीराजपुर—- मुखबिर की सूचना पर धार की ओर से आ रहे एक वाहन में रखी लगभग 35 लाख की अवैध शराब जप्त करने में आबकारी विभाग को सफलता मिली है।


आबकारी विभाग के जिलाधिकारी धर्मेंद्र भदोरिया ने जानकारी देते हुए बताया कि मुखबिर की सूचना पर विभाग की टीम नानपुर में योजनाबद्ध तरीके से मोर्चा संभाले हुए थी। पल पल की मिलती जानकारी के बाद टीम ग्राम फाटा की और बढ़ी तो एक चार पहिया वाहन आता दिखा। विभाग का वाहन देखते ही ट्रक ड्राइवर वाहन लेकर भागने लगा। पीछा करते कर्मचारियों की तत्परता और नानपुर पुलिस के सहयोग से ड्राइवर वाहन छोड़ कर भाग निकला। अबैध शराब और वाहन को जप्त कर आलीराजपुर वेयर हाउस ले आये।


जिला आबक़री अधिकारी भदौरिया ने बताया कि उक्त वाहन में750 पेटी माउंट बियर ओर 450 पेटी पॉवर बियर मिली जिसकी अनुमानित लागत लगभग 35 लाख रु और जप्त वाहन का मूल्य 35 लाख रु है ।
बताया गया कि अवैध शराब से भरा वाहन धार की ओर से आ रहा था। वाहन के नंबर से मालिक की जानकारी निकाली जा रही है ,इसके बाद ही अवैध शराब के बारे में सारी स्थिति साफ होगी।


इनका रहा सहयोग–-सहायक आबकारी जिला अधिकारी जीएस रावत उपनिरीक्षक गम्भीर वास्कले,उपनिरीक्षक मोहित बिड़ला आरक्षक कालूसिंग बघेल, हितेंद्र चावड़ा, विवेक बरडे,आयुष रावत,प्रवीण चौहान,अमानउल्ला खान,ओर मनीष भयडिया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *