ढूंढती पुलिस, फटाखे फोड़ता—-

ढूंढती पुलिस के दावों पर फटाखे फोड़ता कमल
करोड़ों के गबन का आरोपी, व्यवस्था को देता चुनोती,निरुत्तर होती पुलिस, * ——–खेला में खेला की अटकलों में समाता कट्ठीवाड़ा का 20 करोड़ी
आलीराजपुर—-राकेश तंवर
जब आरोपी को पुलिस ढूंढ रही हो और नहीं मिलता है,तब उस पर 5 हजार के इनाम की घोषणा की जाती है, ऐसे में आरोपी सोशल मीडिया पर पटाखे फोड़ते दिखाई पड़ता है।
जी हा जिले के कट्ठीवाड़ा तहसील के शिक्षा विभाग के करोड़ो रु गबन मे आरोपी बना कमल राठौड का फटाखे फोड़ता वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है । सोशल मीडिया पर वायरल होते इस वीडियो पर लोग चटकारे ले कर चर्चा कर रहे है ।

ढूंढती पुलिस के दावों के बीच फटाखे फोड़ता कमल एक तरह से व्यवस्था को चुनोती देता दिखाई देता है । वही पुलिस निरुत्तर होती दिखाई देती है।
कमोबेश खेला में खेला की अटकलों में समाता कट्ठीवाड़ा के शिक्षा विभाग का 20 करोड़ से अधिक के गबन कांड में कमल राठौड एक ही आरोपी है जिसे पुलिस ढूंढने के प्रयास कर रही है,लेकिन नही मिलता आरोपी और फटाखे फोड़ता कमल पर जिला पुलिस 5 हजार का ईमान घोषित कर चुकी है।
बताते चले कि इस प्रकरण के दूसरे 5 आरोपियों की कोर्ट से जमानत हो चुकी है ।
उल्लेखनीय है कि कट्ठीवाड़ा के शिक्षा विभाग के पिछले 5 सालों में विभिन्न मदो की राशि में हेरफेर का गम्भीर मामला लेखा एवं कोष के ऑडिट के दौरान प्रकाश में आया था, जिसमे शिक्षक से बने लेखपाल कमल राठौड सहित तत्कालीन बीईओ — मधुलाल परमार,अच्छेलाल प्रजापति,रमेश बघेल,रामनारायन राठौड,मोइनुद्दीन शेख, के खिलाफ कट्ठीवाड़ा थाने पर जिला कोषालय अधिकारी के आवेदन पर धारा 420,409 भादवी में प्रकरण दर्ज कर विवेचना में लिया गया था ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *